छत्तीसगढ़

शोएब अख्तर ने की भविष्‍यवाणी, इन 3 टीमों में से कोई एक जीतेगा वर्ल्ड कप 2023 का खिताब

नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर का मानना है कि भारत की मेजबानी में होने वाला वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 पिछले 50-60 सालों में सबसे शानदार टूर्नामेंट होगा। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर अख्‍तर ने साथ ही बताया कि इस साल वर्ल्‍ड कप खिताब जीतने की 3 सबसे मजबूत दावेदार कौन हैं।शोएब अख्‍तर ने कहा कि भारत के साथ-साथ इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 खिताब जीतने के प्रबल दावेदार हैं। शोएब अख्‍तर ने साथ ही बताया कि पाकिस्‍तान का किस गेंदबाजी आक्रमण के साथ मैदान पर उतरना चाहिए।

वर्ल्‍ड कप में भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला होगा। तब पाकिस्‍तान अंडरडॉग होगा। जब दोनों टीमें मैदान में आमने-सामने होंगी तो कोई वर्ल्‍ड कप की बात नहीं करेगा। यह मुकाबला पूरी तरह भारत बनाम पाकिस्‍तान रहेगा। मेरा मानना है कि यह पिछले 50-60 सालों में सबसे शानदार वर्ल्‍ड कप होने वाला है।शोएब अख्‍तर ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स के शो फ्रेनीमिज में कहा कि पाकिस्‍तान को खिताब जीतने के लिए अपने गेंदबाजी आक्रमण का सही उपयोग करने की जरुरत होगी। उन्‍होंने सुझाव दिया कि पाकिस्‍तान को टूर्नामेंट में तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनर्स के साथ जाना चाहिए।

भारत मेजबानी कर रहा है और यह सबसे शानदार वर्ल्‍ड कप होने वाला है। मैं चाहता हूं कि भारत इस वर्ल्‍ड कप का पूरा उपयोग करे। मगर पाकिस्‍तान अंडरडॉग होगा। पाकिस्‍तान को क्‍या करना होगा कि तीन तेज गेंदबाज, एक तेज गेंदबाज ऑलराउंडर और दो स्पिनर्स के साथ मैदान संभालना होगा। पाकिस्‍तान की टीम इंग्‍लैंड और भारत के साथ खिताब की प्रबल दावेदार है।