छत्तीसगढ़

Gadar 2 Worldwide Box Office: जवान भी नहीं कर पाई तारा सिंह को पस्त, गदर 2 ने दुनियाभर में की इतनी कमाई

नई दिल्ली : सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रखा है। इस फिल्म ने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, ऐसे में इसे अब एक महीना पूरा हो चुका है। इसके बावजूद भी ‘गदर 2’ का क्रेज कम नहीं हुआ है। लोग अभी भी फिल्म को बड़े पर्दे पर देख रहे हैं।

गदर 2 ने ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनिया भर में अपनी कमाई से हर किसी को चौंका दिया है। हाल ही में, रिलीज हुई फिल्म शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ से इसकी कमाई पर थोड़ा असर हुआ है, लेकिन इसके बाद भी ‘गदर 2’ की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही।

तारा सिंह के किरदार में नजर आए सनी देओल ने ना सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेशों में भी अपने रोल से हर किसी का दिल जीत लिया है। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘गदर 2’ ने वर्ल्डवाइड अभी तक 667.9 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई की स्पीड़ थोड़ी धीरे हो गई है, लेकिन रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ठीके रहना बड़ी बात है।

7 सितंबर को शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म का क्रेज लोगों के बीच रिलीज से पहले ही देखने को मिल रहा है। ऐसे में लग रहा था कि अब शायद ही कोई फिल्म इसके आगे बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी, लेकिन सनी देओल की फिल्म ने ‘जवान’ आने के बाद भी बीते दिन दुनियाभर में 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की है।

‘गदर 2’ की वर्ल्डवाइड और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफलता देखने के बाद सनी देओल ने मुंबई में इस फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन भी किया था। इस सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। सक्सेस पार्टी में सनी और शाह रुख खान को भी लंबे समय के बाद साथ देखा गया।