छत्तीसगढ़

IND vs PAK: श्रेयस अय्यर अचानक हुए इंजर्ड, पाक के खिलाफ मैच से बाहर, सोशल मीडिया पर आई ट्वीट्स की बाढ़

नई दिल्ली : एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है।इस मैच में पाकिस्तान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान रोहित शर्मा को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। कप्तान रोहित ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर बैक इंजरी के कारण मैच नहीं खेल रहे।

उनकी जगह केएल राहुल को मौका मिला है, जबकि मोहम्मद शमी की जगह जसप्रीत बुमराह को मौका मिला है। मैच में श्रेयस अय्यर के एक बार फिर से चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर फैंस श्रेयस अय्यर के अचानक चोटिल होने के बाद अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, एशिया कप 2023 में भारत के शुरुआती दो मैचों में केएल राहुल अनफिट होने के चलते नहीं खेल पाए थे। अब वह पूरी तरह से फिट है तो श्रेयस अय्यर की चोट ने टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा दी है। कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में श्रेयस अय्यर पीठ की चोट की वजह से प्लेइंग-11 से बाहर हो गए हैं।

उनकी जगह केएल राहुल को मौका मिला और इस मैच में ईशान किशन को बाहर नहीं जाना पड़ा। बता दें कि ऐसा माना जा रहा था कि अगर राहुल की वापसी होती है तो ईशान किशन को मैच से बाहर जाना पड़ सकता है। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। अय्यर के चोटिल होने पर राहुल को टीम में रखा गया है।