छत्तीसगढ़

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में फखर जमान ने जीता फैंस का दिल, ग्राउंड स्टाफ की मदद के लिए किया ये काम

नईदिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेला जा रहा मैच बारिश की वजह से रुक गया है. इस दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान अचानक सोशल मीडिया पर छा गए. वे मैच रुकने के बाद ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए. फखर स्टाफ के साथ मैदान को कवर करने लगे. पाकिस्तान ने कोलंबो में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. इस दौरान भारत ने मैच रुकने तक 24.1 ओवरों में 147 रन बनाए.

दरअसल कोलंबो में भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले मौसम साफ था. लेकिन टीम इंडिया की लगभग आधी पारी खत्म होने के बाद बारिश शुरू हो गई. यह देख कोलंबो के आर. प्रेमदास स्टेडियम का स्टाफ मैदान को कवर करने लगा. इसी दौरान फखर ने ग्राउंड स्टाफ की मदद की. वे स्टाफ के साथ मैदान को कवर से ढकने लगे. मैदान को ढकने के लिए इस्तेमाल होने वाले कवर काफी भारी होते हैं. मैदान ढकने के लिए कई लोगों की जरूरत होती है.

फखर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. इसमें वे स्टाफ की मदद करते नजर आ रहे हैं. फखर के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है. दिलचस्प बात यह है कि पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के फैंस भी फखर की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि भारत ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 147 रन बनाए हैं. शुभमन गिल 58 रन और रोहित शर्मा 56 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली 8 रन और केएल राहुल 17 रन बनाकर खबर लिखने तक नाबाद रहे.