छत्तीसगढ़

शाहरुख खान की जवान के मुरीद हुए अखिलेश यादव, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पुल

नईदिल्ली : शाहरुख खान ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के किंग खान हैं। पठान के बाद उनकी फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जवान ने पहले दिन की कमाई में कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई इस फिल्म ने घेरलू बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग मिली। जवान का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आम से लेकर सेलेब्स तक सभी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की खूब तारीफ की है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि ‘मनोरंजन के साथ जिम्मेदारी भरा संदेश देती फिल्म ‘जवान’। सही मायनों में है देश की जनता में जागरूकता लाने का एक आह्वान। सिनेमा समय-समय पर किस तरह अपना सामाजिक दायित्व निभा कर अपनी उपयोगिता सिद्ध करके, देश को आगे ले जा सकता है, ‘जवान’ उसका एक उदाहरण है और दर्शकों के बीच इसकी दिन-प्रतिदिन बढ़ती और सारे रिकॉर्ड ब्रेक करती हुई लोकप्रियता दर्शा रही है कि देश की सोच कितनी प्रगतिशील है और सकारात्मक भी।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने महज तीन दिनों में अच्छी कमाई कर डाली है। फिल्म ना सिर्फ डोमेस्टिक बल्कि वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। बता दें कि किंग खान की फिल्म ‘जवान’ ने सिर्फ तीन दिन में वर्ल्डवाइड बंपर कमाई कर ली है। इस आंकड़े ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है।