छत्तीसगढ़

उदयनिधि स्टालिन ने अब भाजपा को लेकर की विवादित टिप्‍पणी, सनातन पर बयान देकर ला चुके हैं सियासी तूफान

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा एक जहरीला सांप है और लोगों को इससे सावधान रहना होगा। वहीं, उन्होंने अन्नाद्रमुक को कूड़ा बताया है, जो भाजपा को तमिलनाडु में सिर छुपाने की जगह देती है।

उदयनिधि ने केंद्र पर बोला हमला

उदयनिधि ने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी अगर अपने कार्यकाल के दौरान देश का विकास किया होता तो जी20 शिखर सम्मेलन के दौरान दिल्ली में झुग्गी बस्ती को छुपाने की नौबत नहीं आती। उन्होंने राज्य की जनता से भाजपा और अन्नाद्रमुक को कोई मौका नहीं देने का भी आह्वान किया। इससे पहले उदयनिधि स्टालिन ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि सनातन धर्म को मच्छर, डेंगू, मलेरिया और कोरोना की तरह जड़ से समाप्त करना ही एकमात्र उपाय है।

क्या कहा स्टालिन ने ?

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने रविवार को कहा कि देश की रक्षा तभी हो सकती है, जब विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए 2024 का लोकसभा चुनाव जीतेगा। एक पारिवारिक समारोह में स्टालिन ने कहा कि विपक्ष को तमिलनाडु की सभी 39 सीटें और पुडुचेरी से भी एक सीट पर जीत मिलनी चाहिये। वहीं, तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ बयान को लेकर जारी विरोध के बीच भाजपा सोमवार को चेन्नई में विरोध प्रदर्शन करेगी। इस दौरान पार्टी धर्मार्थ कार्य मंत्री पीके शेखर बाबू को बर्खास्त करने की मांग करेगी।