छत्तीसगढ़

भाई वो देख उधर… बारिश के बीच आसमान में क्या ढूंढ रहे विराट कोहली और सूर्या, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। बारिश के लगातार खलल की वजह से पहले दिन मैच का नतीजा नहीं निकल सका, जिसके चलते मुकाबले को रिजर्व-डे में शिफ्ट किया गया है। झमाझम होती बारिश ने फैन्स का एकबार फिर दिल तोड़ा। हालांकि, मौसम सुहाना होने पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ड्रेसिंग रूम के बाहर मस्ती करने का यह बेहतरीन मौका बिल्कुल नहीं चूके। कोहली-सूर्या का फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कोहली-सूर्या की मस्ती

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। सूर्या पहले आसमान की तरफ उंगली करते हुए विराट कोहली को कुछ दिखा रहे हैं। इसके बाद विराट भी सूर्यकुमार को आसमान की दूसरी तरफ इशारा करके कुछ समझाते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस पर फैन्स काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने मचाया बल्ले से धमाल

महामुकाबले के पहले दिन रोहित शर्मा ने बल्ले से जमकर गदर मचाया। हिटमैन ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों पर 56 रन की आतिशी पारी खेली। भारतीय कप्तान ने अपनी तेज तर्रार पारी के दौरान 6 चौके और चार गगनचुंबी छक्के जमाए। रोहित ने शुभमन गिल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 121 रन की बेहतरीन पार्टनरशिप जमाई।

गिल ने भी खेली धांसू पारी

रोहित शर्मा के साथ-साथ उनके जोड़ीदार शुभमन गिल का बल्ला भी जमकर बोला। गिल ने भी दूसरे छोर से आक्रामक तेवर दिखाए। गिल ने पाकिस्तान के फास्ट बॉलर्स को पहली बॉल से ही निशाना पर लिया और चौकों में ही डील करते नजर आए। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अपना अर्धशतक 37 गेंदों पर पूरा किया। गिल 52 गेंदों का सामना करने के बाद 58 रन बनाकर शाहीन अफरीदी का शिकार बने। अपनी पारी के दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 10 चौके जमाए।