छत्तीसगढ़

IND vs PAK: हार्दिक-जडेजा की युवराज से तुलना करने पर भिड़े संजय मांजरेकर और वकार यूनुस, जमकर हुई बहस

नईदिल्ली : रविवार को बारिश की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला पूरा नहीं हो सका. वहीं, अब यह मुकाबला रिजर्व डे के दिन खेला जाना है. बहरहाल, जब भारत-पाकिस्तान मैच बारिश की वजह से रूका तो उस वक्त लाइव शो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर और पाकिस्तानी दिग्गज वकार यूनुस के बीच हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा के पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह से तुलना करने पर खूब बहस हुई.

वकार यूनुस ने कहा कि हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बेहद अहम हैं, क्योंकि दोनों खिलाड़ी बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में योगदान दे सकते हैं. साथ ही वकार यूनुस ने हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा की तुलना युवराज सिंह से की.

‘युवराज सिंह की तुलना किसी से नहीं हो सकती है’

इसके जवाब में संजय मांजरेकर ने कहा कि युवराज सिंह की तुलना किसी से नहीं हो सकती है, उस खिलाड़ी का लेवल अलग स्तर का था. उन्होंने कहा कि युवराज सिंह भारत के लिए लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में एक हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन युवराज सिंह के स्तर पर नहीं पहुंचे हैं. वहीं, वकार यूनुस ने संजय मांजरेकर की बातों से असहमति जताई.

… तो वकार यूनुस ने क्या कहा?

संजय मांजरेकर की प्रतिक्रिया के बाद वकार यूनुस ने कहा कि हार्दिक पंड्या क्यों नहीं? जिस तरह की बल्लेबाजी उन्होंने दिखाई है? मैं उनकी तुलना नहीं कर रहा हूं लेकिन यह खिलाड़ी काबिलेतारीफ है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या हैं, वह नंबर-6 के लिए बेहतरीन विकल्प हैं.