छत्तीसगढ़

पिता की गिरफ्तारी को लेकर सीएम जगन मोहन पर बरसे नारा लोकेश, करप्शन चंद्रबाबू नायडू के खून में नहीं

नईदिल्ली : आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तारी पर उनके बेटे नारा लोकेश ने जगन मोहन रेड्डी पर सियासी हमला बोला है. लोकेश ने आंध्र प्रदेश के वर्तमान सीएम पर चंद्रबाबू नायडू को झूठे आरोपों में जेल भेजने का आरोप लगाया है. लोकेश ने कहा कि टीडीपी के लिए ये संकट नया नहीं है.

राजामहेंद्रवरम में मीडिया से बात करते हुए लोकेश ने कहा, ‘पार्टी ने अतीत में कई संकटों का सामना किया है. हम पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से भी लड़े हैं, ये बस स्पीड ब्रेकर है.’ उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू की मैराथन पदयात्रा अस्थायी रूप से स्थगित रहेगी और मामला सुलझ जाने के बाद फिर शुरू होगी.

‘चंद्रबाबू नायडू के खून में भ्रष्टाचार नहीं’

लोकेश ने कहा, ‘चंद्रबाबू नायडू के खून में भ्रष्टाचार नहीं है. वे देश की मशहूर शख्सियत हैं. जगन (आंध्र प्रदेश सीएम) ने पूर्व सीएम चंद्रबाबू को जानबूझकर झूठे आरोपों में जेल में डाला है. सभी दूसरे नेताओं ने मुझे फोन करके अपना समर्थन दिया है.’

हत्या के केस को लेकर किया बड़ा दावा

लोकेश ने आगे कहा, ‘जगन क्या आप बता सकते हैं कि आपके खिलाफ असल में कितने केस हैं.’ टीडीपी नेता ने दावा किया कि कडपा से वाईएसआर कांग्रेस सांसद अविनाश रेड्डी ने उन्हें हत्या के एक मामले में बचाया था.

कोर्ट ने नायडू को भेजा जेल

टीडीपी सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू को आंध्र प्रदेश सीआईडी ने शनिवार (9 सितंबर) को नंदयाल से गिरफ्तार किया था. नायडू पर कौशल विकास निगम से संबंधित घोटाले में शामिल होने का आरोप है. नायडू को उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वह सभी सुविधाओं से लैस अपनी विशेष बस में सो रहे थे.

गिरफ्तारी के अगले दिन रविवार को नायडू को विजयवाड़ा की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहं उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. नायडू को कड़ी सुरक्षा के साथ विजयवाड़ा से लगभग 200 किलोमीटर दूर राजामहेंद्रवरम केंद्रीय जेल ले जाया गया है. पीटीआई ने एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से बताया कि चंद्रबाबू नायडू देर रात करीब एक बजकर 20 मिनट पर जेल पहुंचे.