छत्तीसगढ़

पाकिस्तान को हराने के बाद कोहली-रोहित समेत भारतीय खिलाड़ियों ने पूल में किया डांस, सामने आया वीडियो

नईदिल्ली : भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में सुपर-4 स्टेज की शुरुआत बेहतरीन तरीके से करते हुए पाकिस्तान को 228 रनों से मात दी. बारिश के खलल की वजह से 2 दिन तक चले इस मुकाबले में टीम इंडिया ने खेल के सभी विभाग में पाकिस्तान की टीम को मात दी. इस शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले खुद को पूरी तरह से रिकवर करने के लिए होटल में पूल में समय बिताते हुए दिखे. इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की पूल डांस में जुगलबंदी भी देखने को मिली.

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम जब वापस होटल पहुंची तो वहां पर उनका शानदार स्वागत हुआ. इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच खिताब रहे विराट कोहली ने केक भी काटा. इसके बाद सभी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले रिकवरी सेशन के लिए स्वीमिंग पूल में समय बिताया.

कप्तान रोहित शर्मा इस दौरान पूल में भांगड़ा का स्टेप्स करते हुए नजर आए. वहीं विराट कोहली भी पूल में मस्ती करते हुए नजर आए. इस दौरान टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों में रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव पूल में दिखाई दिए. बीसीसीआई की तरफ से इस पूरे जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया गया है.

भारत ने दर्ज की वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत

भारत की पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में आई यह जीत अब वनडे फॉर्मेट में यह अब रनों के लिहाज से सबसे बड़े अंतर से जीत है. इससे पहले साल 2008 में टीम इंडिया ने मीरपुर के मैदान पर पाकिस्तान को 140 रनों से मात दी थी. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 356 रन बनाए थे. इसके बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया ने पाकिस्तान की पारी को सिर्फ 128 रनों पर समेट दिया.