छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप से पहले फिट हो जाएंगे ऋषभ पंत? बोले- जहां डर खत्म होता है, वहां से जिंदगी की शुरुआत…

नईदिल्ली : पिछले लंबे वक्त से भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान पर नहीं दिखे हैं. दरअसल, इस साल की शुरूआत में ऋषभ पंत हादसे का शिकार हो गए थे. इस हादसे में विकेटीकपर बल्लेबाज को काफी चोटें आईं थीं. हालांकि, भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है कि ऋषभ पंत तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. ऋषभ पंत आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं थे. इसके अलावा वह आगामी वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे.

बहरहाल, ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है. इस वीडियो के कैप्शन में ऋषभ पंत ने लिखा है कि जहां डर खत्म होता है, वहां से जिंदगी की शुरूआत होती है. सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऋषभ पंत कब तक फिट हो जाएंगे?

पिछले दिनों ऋषभ पंत बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में नजर आए थे. इसके अलावा जब भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका रवाना हो रही थी, उस वक्त भी ऋषभ पंत बाकी खिलाड़ियों संग देखे गए थे. दरअसल, वर्ल्ड कप के लिए ऋषभ पंत का नहीं होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन और केएल राहुल बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलेंगे. गौरतलब है कि भारतीय सरजमीं पर वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है.