छत्तीसगढ़

जसप्रीत बुमराह को आखिर क्या हुआ? क्यों अचानक मैदान छोड़कर गए बाहर, 140 करोड़ भारतीय फैंस की अटकी सांसे, वीडियो

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मैच के बीच अचानक मैदान छोड़कर बाहर गए। अपने पहले ओवर की चौथी गेंद फेंकने के बाद जसप्रीत बुमराह का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह मैदान से बाहर गए। इस दृश्य को देखकर 140 करोड़ भारतीय फैंस की सांसे अटक गई। बुमराह ड्रेसिंग रूम में गए और वहां फिजियो टीम उनके एंकल की निगरानी कर रहे है।इस तरह भारतीय फैंस काफी डरे हुए है। लगातार फैंस सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बुमराह के जल्दी ठीक होने की विनती कर रहे हैं।

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 सुपर 4 मुकाबले के दौरान जसप्रीत बुमराह के चोट लग गई। बता दें कि बुमराह को सितंबर 2022 में पीठ में चोट लगी थी और वह चोटिल होने के चलते टी20 विश्व कप और आईपीएल नहीं खेल पाए थे।इसके बाद लगातार एनसीएस में वापसी के लिए संघर्ष करने के बाद बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी का मौका मिला, जहां उन्होंने कप्तानी करते हुए टीम को एक बड़ी जीत दिलाई।

इसके बाद वह एशिया कप के शुरुआत में पिता बनने के चलते नेपाल के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए। वहीं, श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की, लेकिन इस दौरान उनका टखना मुड़ गया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बुमराह पहले ओवर की चौथी गेंद डालते समय कुछ अजीब तरीके से उतरे और फॉलो-थ्रू के दौरान उनका टखना मुड़ गया। हालांकि, इसके बाद उन्होंने निसंका को आउट किया।

https://twitter.com/i/status/1701599804382691334

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अब तक के खेल में सबसे पहले तीसरे ओवर की पहली गेंद पर गुड लेंथ पर पथुम निसंका को आउट किया। उन्होंने निसंका को केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराया। 7वें ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने कुसल मेंडिस को सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच आउट कराया।