छत्तीसगढ़

जवान की एक्ट्रेस को अपनी ही फिल्म के लिए नहीं मिली टिकट, विजय सेतुपति को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली। जवान फिल्म पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है। विक्रम सिंह राठौड़ और आजाद के रोल में शाह रुख खान के डबल रोल ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, विलेन बने विजय सेतुपति की एक्टिंग से भी लोग खासे प्रभावित हुए हैं। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा टच करने वाली ‘जवान’ फास्टेस्ट फिल्म बन गई है। हर दिन डबल डिजिट्स में कमाई करने वाली ‘जवान’ लगभग हर थिएटर में हाउसफुल जा रही है।’

जवान कास्ट को नहीं मिल रही थी टिकट

लोगों में फिल्म देखनी की होड़ मची है। वहीं, जिन्होंने मूवी में काम किया है, उनके लिए ‘जवान’ की टिकटें खरीदना मुसीबत का सबब बन गया था। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस आलिया कुरैशी, जिन्होंने फिल्म में आजाद (शाह रुख खान) की टीम मेंबर का काम किया है, उन्हें अपनी ही फिल्म के लिए टिकट लेने में समस्या आ रही है। एक्ट्रेस ने इसकी वाजिब वजह भी बताई है।

उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्हें अपनी ही फिल्म के लिए टिकट नही मिल रही थी। फिर प्रोडक्शन टीम से कहना पड़ा कि वह उन्हें 10 टिकट्स दें ताकि वह फिल्म को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ देख सकें।

ये भी एक समस्या

उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म की वे एक्ट्रेस जो ‘आजाद’ की टीम का हिस्सा थीं, वह साथ में फिल्म देखना चाहती थीं। लेकिन ऐन वक्त पर कुछ ने पर्सनल रीजन की वजह से प्लान कैंसिल कर दिया। आलिया ने बताया”शुरुआत में हमने सोचा था कि फिल्म साथ में देखेंगे, क्योंकि हम अपने टीम एफर्ट को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे।”

विजय के लिए किसी से भी लड़ जाऊंगी’

आलिया ने विजय सेतुपति की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा, “मैं विजय सर के लिए किसी से भी लड़ जाउंगी। जब आप उनसे बात करते हो, तो आपको लगेगा नहीं कि आप एक शानदार एक्टर या स्टार से बात कर रहे हो। वह बहुत अच्छे और शांत स्वभाव के हैं। वह किसी भी बात का दिखावा नहीं करते।

आलिया ने बताया कि विजय अपनी क्राफ्ट को लेकर पैशनेट हैं। कभी-कभी सेट पर उनके एक्टिंग कोच होते थे, ताकि विजय खुद किसी भी सीन को प्ले करने के लिए उनसे आइडिया ले सकें। सफलता की ऊंचाई पर होने के बावजूद वह अपने अपनी क्राफ्ट को बेहतरीन करने का प्रयास करते हैं।”