छत्तीसगढ़

चेक बाउंस मामले में बॉलीवुड की सकीना अमीषा पटेल की कोर्ट में हुई सुनवाई, ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का है आरोप

रांची। चेक बाउंस मामले में धोखाधड़ी के आरोपों का सामना कर रही अभिनेत्री अमीषा पटेल की रांची सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने वाले अजय कुमार सिंह की ओर से गवाही दर्ज की गई।

अमीषा के वकील ने गवाही से पूछे सवाल

इस दौरान बचाव पक्ष के वकील ने भी सवाल-जवाब किए अब इस मामले में अगली गवाही 20 सितंबर को होगी। इससे पहले 26 जुलाई को हुई सुनवाई में अभिनेत्री को 500 रुपये का हर्जाना भरने का कोर्ट ने आदेश दिया था।

तब अमीषा के वकील ने कहा था कि उन्‍हें कुछ वक्‍त चाहिए। इस वक्‍त उनकी उतनी तैयारी नहीं है कि वह गवाही से जिरह कर सके। कोर्ट ने इस पर नाराजगी जताई और अदालत का वक्‍त जाया करने के लिए अभिनेत्री पर हर्जाना लगाया।

बता दें कि फिल्म निर्माण को लेकर अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची के रहने वाले अजय कुमार से ढाई करोड रुपये लिए थे। उनकी ओर से चेक द्वारा राशि वापस की गई। लेकिन चेक बाउंस कर गया, जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जानें क्‍या है पूरा मामला

आरोप है कि अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड रुपये लिए थे। समझौते के अनुसार, जब फिल्म जून, 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने पैसे की मांग की।

टालमटोल के बाद अक्टूबर, 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने उनपर मुकदमा किया। अमीषा पटेल के खिलाफ अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर, 2018 को सीजेएम कोर्ट में शिकायत वाद दाखिल किया था।