छत्तीसगढ़

वीडियो : भारत-श्रीलंका मैच में हुआ बड़ा बवाल, स्टेडियम में आपस में भिड़े फैंस, जमकर चले लात-घूंसे

नईदिल्ली : भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया है. श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 के अपने दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों से एक बार फिर शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. इस मैच में दोनों ही टीमों ने अपने खेल से सभी फैंस का दिल जरूर जीता. हालांकि मैच खत्म होने के बाद कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

भारत-श्रीलंका मैच के बाद स्टेडियम में कुछ फैंस आपस में बुरी तरह से लड़ते हुए दिखाई दिए. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद से यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस के बीच में पहले कुछ बहस हुई और इसके बाद सभी एक-दूसरे से मारपीट करने लगे. इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग इस लड़ाई को रोकने का भी प्रयास करते हुए दिखाई दिए.

एशिया कप 2023 के स सुपर-4 मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 213 रनों के स्कोर पर सिमट गई. इसमें श्रीलंकाई स्पिनरों ने अहम भूमिका निभाते हुए सभी 10 विकेट हासिल किए. श्रीलंका की तरफ से 20 साल के युवा खिलाड़ी दुनिथा वेल्लालागे ने सर्वाधिक 5 विकेट लिए, जिसमें रोहित, गिल, कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का विकेट शामिल है.

कुलदीप और जडेजा की स्पिन के आगे ढेर हुए श्रीलंकाई बल्लेबाज

कोलंबो की आर प्रेमदासा स्टेडियम की इस पिच पर श्रीलंका के लिए इस लक्ष्य को हासिल करना काफी मुश्किल था. श्रीलंका ने पहले 10 ओवरों में ही अपने 3 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद कुलदीप यादव ने 4 और रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट हासिल करते हुए श्रीलंका की पारी को 172 रनों पर समेटने में अहम भूमिका अदा की. अभी भारतीय टीम को सुपर-4 में एक और मुकाबला खेलना है जो बांग्लादेश के खिलाफ 15 सितंबर को इसी मैदान पर खेला जाएगा.