छत्तीसगढ़

केसीआर की बेटी कविता का राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस नेता को बताया आउटडेटेड

हैदराबाद। तेलंगाना में होने वाली कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक से पहले भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। बीआरएस नेता ने राहुल गांधी को आउटडेटेड नेता करार दिया और कहा कि उनका मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) से कोई मुकाबला नहीं है।

राहुल गांधी को लेकर कविता का दावा

दावा किया कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी का मुकाबला प्रभावी रूप से करने में सक्षम नहीं थे और यही कारण है कि बीआरएस राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस का विकल्प बन गई।

जगतियाल में पार्टी की बैठक में बीआरएस नेता ने कहा कि अभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे यहां आए और कहा यदि तेलंगाना में कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे पोडु भूमि के पट्टे आवंटित करेंगे।उन्होंने कहा कि हम पहले ही ऐसा कर चुके हैं, लेकिन वे अपनी जानकारी को अपडेट नहीं करते हैं। मैं कांग्रेस नेताओं से कह रही हूं कि तुम्हारे राहुल गांधी आउटडेटेट नेता हो चुके हैं। वह केसीआर की गति का मुकाबला नहीं कर सकते हैं।

केसीआर की बेटी ने पूछे सवाल

उन्होंने कहा कि वह गांधी परिवार से पूछना चाहती हैं कि जो वायदे वे तेलंगाना में कर रहे हैं, क्या कांग्रेस शासित राज्यों में लागू हुए हैं? उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी मैडम और राहुल गांधी से पूछ रही हूं कि महिला आरक्षण बिल कहां है? आप पहले इसका उत्तर दो और इसके बाद तेलंगाना आइए।

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस द्वारा की गई घोषणाओं को बीआरएस सरकार की घोषणाओं की नकल करार दिया।