छत्तीसगढ़

कोहली की फील्ड पर एनर्जी देख प्रभावित हुआ पूर्व दिग्गज, कहा – युवाओं को यह चीज जरूर सीखनी चाहिए

नईदिल्ली : भारतीय टीम का एशिया कप 2023 में अब तक बल्ले और गेंद दोनों से काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. आगामी वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया का यह प्रदर्शन सभी के लिए काफी राहत भरा है. इसमें विराट कोहली का बल्ले से प्रदर्शन भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दिया है. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अपने वनडे करियर के 13,000 रन भी पूरे किए. अब उनकी इस उपलब्धि को लेकर दिग्गज पूर्व श्रीलंकाई कप्तान सनथ जयसूर्या ने बड़ा बयान दिया है.

विराट कोहली की गिनती वर्ल्ड क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में की जाती है. कोहली 13,000 रन पूरे करने के मामले में सबसे तेज खिलाड़ी रहे जिसमें उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ा. सनथ जयसूर्या ने क्रिकवायर को दिए बयान में विराट की फिटनेस को लेकर कहा कि इससे युवा खिलाड़ियों को सीखने की जरूरत है.

सनथ जयसूर्या ने अपने बयान में कहा कि विराट कोहली जिन्होंने पिछले 10 से 15 सालों में भारतीय टीम के लिए 300 से अधिक मैच खेलने के साथ 13,000 से अधिक वनडे रन बनाए हैं. लेकिन वह अभी भी फील्ड में अपना 100 फीसदी देते हुए दिखाई देते हैं और उनकी मैदान पर एनर्जी काफी बेहतरीन दिखती है. यह एक चीज जो युवा खिलाड़ियों को सीखने की सबसे ज्यादा जरूरत है.

विराट अब वनडे में शतकों के मामले में सचिन से 2 कदम दूर

कोहली का साल 2023 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है जिसमें वह इस साल 1,000 अंतरराष्ट्रीय रन भी पूरे करने में कामयाब हुए हैं. कोहली वनडे में शतकों के मामले में सचिन तेंदुलकर से सिर्फ 2 शतक दूर हैं ऐसे में सभी फैंस को उम्मीद है कि वह जल्द ही इसे भी पार करने में कामयाब होंगे. कोहली को अभी वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप में 2 मुकाबले खेलने हैं वहीं इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 3 मैचों की वनडे सीरीज होगी.