छत्तीसगढ़

कैरेक्टर है भाई.., फील्ड पर ये क्या कर रहे हैं विराट कोहली ? हंसी रोकना हुआ नामुमकिन, देखें वीडियो

नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपने मस्ती मजाक वाले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के आखिरी सुपर-4 मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया, लेकिन मैच के दौरान किंग कोहली ने अपने फनी अंदाज से महफिल लूट ली।

विराट कोहली का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्रिंक्स ब्रेक के समय खिलाड़ियों के लिए पानी की बोतल लेकर आते हुए नजर आए। कोहली का ये अंदाज फैंस को बिल्कुल रास आ रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल, एशिया कप के सुपर-4 के आखिरी मैच में भारत (IND vs BAN) का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मैच में रोहित ने प्लेइंग-11 में 5 बदलाव किए।

विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया। इस बीच विराट कोहली मैच में आराम मिलने के बावजूद जमकर महफिल लूट गए।

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली बेहद ही जोश भरे अंदाज में तेजी से दौड़ते हुए ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान खिलाड़ियों को पानी देते हुए नजर आए। फैंस उनका ये अंदाज देख तेजी से सोशल मीडिया पर ट्वीट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ये पूरी दुनिया का सबसे महंगा वाटर ब्वॉय है। वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे है कि कोहली भाई का तो अलग कैरेक्टर हैं।