छत्तीसगढ़

एशिया कप 2023: इरफान पठान ने पाकिस्तान के लिए मजे, कहा- अब फाइनल कम से कम…

नईदिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम का फाइनल खेलने का सपना टूट गया. जबकि दाशुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम फाइनल में पहुंच गई. अब भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच रविवार को खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे से कोलंबे में फाइनल खेला जाना है.

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने ट्वीट में क्या लिखा?

बहरहाल, श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की हार पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने मजे लिए. इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का फाइनल श्रीलंका के खिलाफ खेलना अच्छा रहेगा. दरअसल, अगर भारत और श्रीलंका की टीमें खेलेंगी तो मुकाबला कम से कम एकतरफा नहीं होगा. सोशल मीडिया पर इरफान पठान का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पाकिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंची श्रीलंकाई टीम

गौरतलब है कि गुरूवार को श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थी. इस मुकाबले में दाशुन शनाका की टीम ने पाकिस्तान को आखिरी गेंद पर 2 विकेटों से हरा दिया. श्रीलंका के सामने जीत के लिए 42 ओवर में 253 रनों का लक्ष्य था. श्रीलंका ने 42वें ओवर की आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस तरह श्रीलंकाई टीम एशिया कप फाइनल में पहुंच गई. भारतीय टीम ने सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और श्रीलंका को हराया. वहीं, आज भारत और बांग्लादेश की टीम आमने-सामने है. अगर भारतीय टीम जीतने में कामयाब रहती है तो फिर 6 प्वॉइंट्स हो जाएंगे.