छत्तीसगढ़

पाकिस्तान को सुकून आया होगा… टीम इंडिया को बांग्लादेश के हाथों मिली करारी हार पर शोएब अख्तर ने उगला जहर

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में बांग्लादेश ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को 6 रन से धूल चटाई। भारतीय टीम बांग्लादेश से मिले 266 रन के लक्ष्य के जवाब में 259 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत की हार पर शोएब अख्तर ने जो बयान दिया है, वो शायद किसी भी इंडियन क्रिकेट फैन को रास नहीं आएगा।

शोएब अख्तर के बिगड़े बोल

शोएब अख्तर ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में कहा, “कुछ थोड़ा बहुत सुकून आया होगा पाकिस्तान को। आखिरकार पाकिस्तानी फैन्स और मेरे लिए कुछ राहत भरी खबर कि भारत यह मैच हार गया। भारतीय टीम को जगा देने वाली हार। आप कुछ मैच जीतकर टीमों को हल्के में नहीं ले सकते हैं। भारत के लिए यह शर्मनाक हार है। हम बहुत ज्यादा आलोचना नहीं कर सकते हैं। लोग पाकिस्तान टीम की आलोचना कर रहे थे कि वह हार गए। श्रीलंका एक एवरेज नहीं, बल्कि अच्छी टीम है। बांग्लादेश के साथ ही वही केस है। वह सभी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं।”

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने आगे कहा, “हम कह रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान वर्ल्ड कप में फेवरेट हैं। यह दोनों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल में पहुंचेंगे। यह केस नहीं है। छोटी टीमें परेशानियां पैदा करेंगी। कोई भी जीत दर्ज कर सकता है। शुभमन गिल का शतक बेकार गया। भारतीय टीम को जाग जाने की जरूरत है।”

फ्लॉप रहा टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर

भारतीय टीम का बैटिंग ऑर्डर बांग्लादेश के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहा। शुभमन गिल और अक्षर पटेल को छोड़कर बाकी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। वहीं, तिलक वर्मा सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हुए।सूर्यकुमार यादव 26 रन बनाने के बाद अपना विकेट फेंककर चलते बने। केएल राहुल और ईशान किशन ने भी खासा निराश किया। रवींद्र जडेजा भी सिर्फ 7 रन ही बना सके और पूरी टीम 259 रन बनाकर सिमट गई। शुभमन गिल ने 121 रन की लाजवाब शतकीय पारी खेली, जबकि अक्षर ने 42 रन का योगदान दिया।