छत्तीसगढ़

IND vs AUS: अक्षर पटेल के खेलने पर सवाल कायम, अश्विन की हो सकती है टीम इंडिया में सरप्राइज़ एंट्री

नईदिल्ली : भारतीय टीम वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 22 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले अक्षर पटेल की फिटनेस पर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया सीरीज अक्षर पटेल की फिटनेस पर अपनी बात रखी है.

रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल की फिटनेस पर क्या कहा?

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अक्षर पटेल को पूरी तरह फिट होने में 7-10 दिनों का वक्त लग सकता है, मैं पक्के तौर पर नहीं जानता. उन्होंने कहा कि कुछ खिलाड़ी चोट के बाद तेजी से रिकवरी कर रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि अक्षर पटेल के साथ भी ऐसा ही होगा. फिलहाल, यह मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकता कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले 2 मैचों में अक्षर पटेल खेलेंगे या नहीं… वहीं, रोहित शर्मा ने संकेत दिए कि ऑफ स्पिनर रवि अश्विन के लिए दरवाजे खुल सकते हैं.

रवि अश्विन या फिर वाशिंगटन सुंदर? 

रोहित शर्मा ने कहा कि टीम मैनेजमेंट ऑस्ट्रेलिया सीरीज और आगामी वर्ल्ड कप के लिए एक ऑफ स्पिनर को टीम में रखने पर विचार कर रही है. हालांकि, इसके लिए वाशिंगटन सुंदर भी दावेदार हैं. भारतीय कप्तान ने कहा कि रवि अश्विन या फिर वाशिंगटन सुंदर? किस ऑफ स्पिनर को मौका मिलेगा, यह फिलहाल साफ नहीं है. हालांकि, रोहित शर्मा ने कहा कि वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए रवि अश्विन का अनुभव बेहद उपयोगी साबित हो सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के मुकाबले जैसे-जैसे बढ़ेंगे पिच स्लो होता जाएगा. अगर ऐसा हुआ तो फिर रवि अश्विन बेहद अहम विकल्प साबित होंगे.