छत्तीसगढ़

जबरा फैन ने वेंटिलेटर पर देखी जवान, वीडियो देख भावुक हुए शाहरुख खान, कही दिल छूने वाली बात

नई दिल्ली। शाहरुख खान बॉलीवुड के वह अभिनेता हैं, जिन्हें पूरी दुनिया के लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है। लोग उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। लोगों के मन में उनकी दीवानगी कुछ इस प्रकार है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग घंटों मन्नत के बाहर लाइन लगाए खड़े रहते हैं। हाल ही में फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई, जो दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

जबरा’ फैन ने वेंटिलेटर पर देखी ‘जवान’

लोगों में इस फिल्म को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है। यही वजह है कि महंगी से महंगी टिकट खरीदने से भी लोग कतरा नहीं रहे हैं। आपने किंग खान के कई फैंस के बारे में सुना होगा, लेकिन ऐसे जबरा फैन के बारे में शायद ही सुना हो, जिसने वेंटिलेटर पर होने के बावजूद किंग खान की मूवी देखी। अपने लिए फैन का ऐसा प्यार देख शाहरुख खान उनका शुक्रिया करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर इस फैन के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा है।

फैन के प्यार ने छुआ किंग खान का दिल

जवान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। स्पीड से कमाई कर रही इस फिल्म को देखकर लग रहा है कि ये इतनी जल्दी थमने वाली नहीं है। फिल्म के प्रति दर्शकों की दीवानगी जस की तस बनी हुई है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक दिव्यांग व्यक्ति वेंटिलेटर पर होते हुए थिएटर में देखने के लिए पहुंच गया। वीडियो ने शाह रुख खान का दिल छू लिया है। उन्होंने फैन का प्यारे से अंदाज में शुक्रिया अदा किया है।

शाह रुख खान ने लिखा, ”थैंक्यू मेरे दोस्त…भगवान आपको इस दुनिया की सारी खुशियां दे और खुश रखे। मैं आपसे प्यार पाकर बहुत आभारी महसूस कर रहा हूं। उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आई होगी। आपको ढेर सारा प्यार.

जवान का टोटल कलेक्शन

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान की भारत में सबसे ज्यादा कमाई हिंदी भाषा में हो रही है। मूवी ने इस लैंग्वेज में अब तक 434.44 करोड़ कमा डाले हैं। वहीं, सभी भाषाओं में फिल्म का नेट कलेक्शन 493.38 करोड़ तक पहुंच गया है। दुनियाभर में यह फिल्म 858.64 करोड़ तक कमा चुकी है।