छत्तीसगढ़

Wrestlers Protest: खिलाड़ियों में फूट डालने के लिए विनेश फोगाट को एशियाई गेम में मिली सीधे एंट्री, सोमबीर राठी का दावा

नईदिल्ली : कुश्ती महासंघ में चल रही खींचतान के बीच विनेश फोगाट के पति सोमबीर राठी ने आरोप लगाया कि नई संसद भवन के सामने महिला महापंचायत के लिए जाते वक्त उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. उन्होंने दावा किया सरकार बृजभूषण शरण को बचाने का काम कर रही है.

उन्होंने दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना खत्म करने पर कहा कि हमने धरना खत्म नहीं किया, बल्कि जब हम नई संसद भवन के सामने महिला महापंचायत करने जा रहे थे, तभी हमें हिरासत में लेकर धरना खत्म करवा दिया गया.

बृजभूषण के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी
राठी ने आगे कहा, ” हमारी लड़ाई बृजभूषण शरण के खिलाफ लगातार जारी रहेगी. वह जब तक जेल नहीं जाएंगे, तब हम लड़ते रहेंगे.” उन्होंने कतहा कि योगेश्वर दत्त, बीजेपी नेता और फेडरेशन में बृजभूषण शरण के आदमी उसको बचाने का काम करेंगे.

एशियाई गेम्स में भाग नहीं लेंगी विनेश
उन्होंने विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का नाम एशियाई गेम्स में सीधे भेजने के लेकर कहा कि यह फैसला खिलाड़ियों में फूट डालने के लिए किया गया है. विनेश अभी चोट से उभर रही हैं. वह एशियाई गेम्स में भाग लेने नहीं जाएंगी.

बबिता फोगाट पर साधा निशाना
बबिता फोगाट को लेकर सोमबीर राठी ने कहा कि जो पार्टी ज्वाइन कर लेता है. वह किसी का नहीं होता. यह हमने सुना था और अब यह हमने देख भी लिया. जो कोई राजनीति में चला जाता है, उसे बस अपना स्वार्थ दिखता है.

‘बृजभूषण शरण के खिलाफ लड़कियों ने बयान दिए’
उन्होंने कहा कि जब योगेश्वर दत्त, मैरीकॉम और बबीता फोगाट को मॉनिटरिंग कमेटी में शामिल किया गया तो लगा था कि हमें न्याय मिलेगा.
बृजभूषण शरण के खिलाफ 25 लड़कियों ने बयान दिए, जबकि 7 ने मुकदमा दर्ज करवाया. उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई.

‘बृजभूषण शरण को बचाने में लगी है सरकार’
रेसलर ने दावा किया कि सरकार बृजभूषण शरण को बचाने में लगी हुई थी. सभी कमेटी के सदस्य बीजेपी की तरफ से थे. कोई भी निष्पक्ष सदस्य नहीं था. अंतिम, विशाल और विनेश और बजरंग के बीच सोशल मीडिया पर चल रही वार पर राठी ने जवाब दिया कि ये कुश्ती जगत के लिए ठीक नहीं.