छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड से किया दुष्कर्म, 2 दिनों तक पार्किंग में लूटते रहे अस्मत

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां नाबालिग लड़की के बॉयफ्रेंड ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर दो दिनों तक अपनी ही महबूबा से दुष्कर्म करते रहे। आरोपियों ने इस घटना को जयस्तंभ चौक स्थित एएसपी ऑफिस के नीचे मल्टीलेवल पार्किंग में अंजाम दिया गया। सबसे बड़ी बात ये है कि इस जगह पर लोगों का हर दम आना जाना लगा रहता है, इसके बाद भी किसी को मामले की भनक नहीं लगी। घटना के बाद नाबालिग डरी-सहमी घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिवार वालों ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई। इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, 17 साल की युवती रायपुर की रहने वाली है। बीते दिनों 18 सितंबर को बॉयफ्रेंड सिकंदर जैन ने युवती को नौकरी लगवाने के बहाने बुलाया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं दूसरे दिन 19 सितंबर को उसके हैवान दोस्तों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक स्थित एएसपी ऑफिस नीचे नाबालिग के साथ दरिदों ने दो दिनों तक दुष्कर्म करते रहे, जहां से अधिकारी रोज ऊपर आना-जाना करती हैं। इसके बावजूद बेखौफ दरिदों ने वारदात को अंजाम दिया है।

पार्किंग में खड़ी गाड़ी में दुष्कर्म 
बताया जाता है कि बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने मिलकर युवती के साथ मल्टीलेवल पार्किंग के गार्ड रूम और पार्किंग में खड़ी कार के अंदर घटना को अंजाम दिया है। सिकंदर जैन पहले शारारिक शोषण किया। उसके बाद आरोपी ने उस बात को किसी की नहीं बताने के लिए डराया धमकाया। इस दौरान आरोपी के दोस्त भी पहुंच गए। लड़की को देखकर दरिदों की नियत खराब हो गई। बॉयफ्रेंड के दोस्त गौरव राज आठिया और अविनाश बेहरा युवती को पार्किंग में खड़ी कार में ले गए। वहां पर दोनों ने दरिंदगी की।

तीनों आरोपी गिरफ्तार
पूरे वारदात ने शामिल एक आरोपी गौरव राज आठिया बैंक में काम करता है, जो अक्सर दारू पीने के लिए वहां आता रहता था। इस दौरान बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर दोस्तों ने 17 साल की नाबालिग लड़की साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले में गोल बाजार थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला आया था। पुलिस ने उनके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर तीनों आरोपी को गिरफ्तार किया है।