छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : युवक पर जानलेवा हमला कर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार; उधर गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष के भतीजे पर धारदार हथियार से हमला

राजनांदगांव। शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदई चौक के पास एक युवक पर जानलेवा हमला कर हत्या करने वाले एक नाबालिग और चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके पास से धारदार चाकू पुलिस द्वारा बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है पूरे मामले का पुलिस द्वारा खुलासा बसंतपुर थाना में प्रेस वार्ता कर किया गया।

बसंतपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि 19 सितंबर को रात के समय आरोपियों द्वारा आपसी रंजिश के कारण बदला लेने की नीयत से मृतक सोनू साईमन पर चाकू से वार कर घायल किया गया है जिसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की गई इस दौरान 21 सितंबर को सोनू साईमन की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। 

उधर जीई रोड के पास छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष मन्ना यादव के भतीजे यशवंत यादव पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार घायल जीई रोड के पास गया हुआ था इस दौरान उस पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा धारदार हथियार से हमला किया गया है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।