छत्तीसगढ़

जवान हुई फ्लॉप, सुनकर लगा ना जोर का झटका- जानिए कहां रिजेक्ट हो गई शाहरुख खान की फिल्म

नई दिल्ली:  बेशक यह बात सुनकर शाहरुख खान या उनके फैन्स को जोर का झटका लग सकता है. लेकिन यह हकीकत है. जवान फिल्म दुनियाभर में लगभग 900 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर चुकी है. लेकिन देश में एक राज्य ऐसा भी है जहां ये फिल्म फ्लॉप रही है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन ने दी है. शाहरुख खान की फिल्म साउथ में भी रिलीज हुई थी. लेकिन साउथ में फिल्म का ऐसा जलवा नहीं रह सका, जैसा उम्मीद की जा रही थी. यही नहीं एक राज्य है जिसमें इस फिल्म को फ्लॉप घोषित कर दिया गया है. आप जानते हैं कौन सा है यह राज्य. 

मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट किया हैस, ‘केरल बॉक्स ऑफिस पर जवान फ्लॉप रही है. फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स को मोटी कीमत में बेचा गया था जिसकी वजह से फिल्म या अपनी लागत भी वसूल नहीं पाई है. ऐसा ही कुछ हश्र जोसफ विजय की फिल्म वारिसू का भी हुआ था, जो इस साल मलयालम दर्शकों को रिझाने में नाकाम रही थी.’ बेशक शाहरुख खान को साउथ में पूरी तरह से पांव जमाने के लिए काफी मशक्कत करनी होगी.

शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि अहम लीड रोल में हैं. फिल्म रिलीज के दिन के बाद से ही दुनियाभर में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म यूएस टॉप में भी अपनी जगह बना चुकी है और बॉलीवुड फिल्मों के कई पुराने रिकॉर्डों को भी ध्वस्त कर दिया है.