छत्तीसगढ़

मयंक अग्रवाल ने सुलझाई सालों पुरानी गुत्थी, इस खास तस्वीर से जुड़ा है मामला; जानकर आप भी दंग रहे जाएंगे

नईदिल्ली : भारतीय बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल ने एक खास तस्वीर को लेकर सालों पुरानी गुत्थी को सुलझा दिया है. मयंक ने कुछ साल पुरानी एक तस्वीर को लेकर बात की. तस्वीर में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और खुद मयंक अग्रवाल नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में जसप्रीत बुमराह पूर्व कप्तान एमएस धोनी के कंघे पर हाथ रखे हुए नज़र आ रहे हैं. लेकिन ऋषभ पंत के कंघे पर किसका हाथ है, ये बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा है.

अब मयंक ने तस्वीर की गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि पंत के कंघे पर उन्हीं का हाथ है. तस्वीर को ट्वीट करते हुए मयंक अग्रवाल ने लिखा, “गहन रिसर्च, बहस और अनगिनत षडयंत्र सिद्धांतो के बाद देश को आखिरकार पता चलने दो: ऋषभ पंत के कंघे पर यह मेरा हाथ है.” उन्होंने लिखा, “और बाकी सभी दावे गुमराह करने वाले और सच नहीं हैं.”

फैंस ने दिए दिलचस्प रिएक्शन

मयंक की इस गुत्थी सुलझाने वाली तस्वीर पर फैंस ने बेहद ही दिलचस्प रिएक्शन दिए. एक यूज़र ने लिखा, “आपके हाथ तो कानून से भी ज़्यादा लंबे हैं!!” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “ब्रो क्या आप कानून हैं?” एक और यूज़र ने लिखा, “आखिरकार मिस्ट्री सॉल्व हो गई.” इसके अलावा कई यूज़र्स ने तस्वीरों के ज़रिए भी दिलचस्प रिएक्शन दिए.

लंबे वक़्त से टीम से दूर हैं मयंक

बता दें मयंक अग्रवाल लंबे वक़्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. मयंक भारत के लिए मुख्यत: टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने आखिरी टेस्ट मार्च, 2022 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. वे भारत के लिए अब तक 21 टेस्ट और 5 वनडे खेल चुके हैं. टेस्ट की 36 पारियों में उन्होंने 41.33 की औसत से 1488 रन बनाए, जिसमें 4 शतक और 6 अर्धशतक शामिल रहे. टेस्ट में मयंक का हाई स्कोर 243 रन है. वहीं वनडे की 5 पारियों में उन्होंने 86 रन स्कोर किए.