छत्तीसगढ़

रमेश बिधूड़ी को नफरत फैलाने का मिला इनाम, राजस्थान में चुनावी जिम्मेदारी देने पर दानिश अली ने कसा तंज

नई दिल्ली। भाजपा ने विवादित टिप्पणी मामले में घिर सांसद रमेश बिधूड़ी को राजस्थान के टोंक में चुनावी जिम्मेदारी सौंपी है। इसको लेकर आज बसपा सांसद दानिश अली ने बिधूड़ी और भाजपा पर निशाना साधा है। दानिश ने कहा कि नफरत फैलाने वाले को भाजपा ने ‘पुरस्कृत’ किया है।

दानिश अली ने कहा कि भाजपा ने अपना असली चरित्र दिखा दिया है। हालांकि, अली ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सदन और संविधान की परंपराओं के अनुरूप बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

बिधूड़ी ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

पिछले गुरुवार को संसद में चंद्रयान-3 मिशन की सफलता पर चर्चा के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली पर निशाना साधते हुए कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी। बिधूड़ी ने दानिश को आतंकी तक कहा था, जिसके बाद विपक्षी नेताओं ने भाजपा सांसद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

दानिश ने और क्या कहा

दानिश अली ने बिधूड़ी को टौंक की जिम्मेदारी मिलने पर कहा, भाजपा को कुछ मर्यादा बनाए रखनी चाहिए। लोगों को उस पार्टी से नैतिकता की अमीद है जो खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहती है। भाजपा को या तो बिधूड़ी का कारण बताओ नोटिस पर दिया जवाब सार्वजनिक करना चाहिए या वो ये कह दे कि भाजपा नफरत को सही मानती है। अमरोहा से सांसद दानिश ने कहा कि यह भाजपा की गलतफहमी है कि वे ऐसे लोगों को बढ़ावा देकर हिंदुओं के वोट पा लेगी।