छत्तीसगढ़

डेविड वार्नर ने एमएस धोनी , सचिन-सहवाग को लेकर दिया बड़ा बयान, अल्लू अर्जुन के साथ करना चाहते हैं यह काम

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने एमएस धोनी की तारीफ की है। वॉर्नर ने कहा कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी दुनिया के सबसे बड़े फिनिशर हैं। डेविड वॉर्नर ने यह भी खुलासा किया कि वह शुरू में लेग स्पिनर बनना चाहते थे। उन्होंने बताया कि अगर वह क्रिकेटर नहीं होते को एक अंतरिक्ष यात्री होते।

ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने जियो सिनेमा के रैपिड-फायर Q/A कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान डेविड वॉर्नर से कई मजेदार सवाल किए गए। इसके अलावा उनके क्रिकेट करियर से भी जुड़े हुए सवाल पूछे गए, जिसका उन्होंने जवाब दिया। वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ रील बनाना चाहते हैं।

राहुल द्रविड़ का किया चुनाव

डेविड वॉर्नर ने कार्यक्रम के दौरान बताया कि वह किसे अपना आदर्श मानते हैं। वहीं, सचिन, सहवाग, एमएस धोनी और भारतीय संस्कृति, विशेष रूप से भोजन और फिल्मों के प्रति अपने प्रेम का खुलासा किया। वहीं, डेविड वॉर्नर ने अपनी ख्वाहिश के बारे में भी बात की। उन्होंने भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल का ऐसे बल्लेबाज के रूप में चुनाव किया, जो उनके जीवन के लिए बल्लेबाजी करें।

2015 वर्ल्ड कप जीतने के पल को बताया खास

डेविड वॉर्नर ने साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान जैक कैलिस को क्रिकेट का GOAT बताया। वहीं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में, 2019 में एडिलेड में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई नाबाद 335 रन की पारी को सर्वश्रेष्ठ बताया। साथ ही 2015 वर्ल्ड कप जीतने के पल को अपने जीवन के सबसे सुंदर पलों में से एक बताया।

एसएस धोनी के लिए कही बड़ी बात

वॉर्नर ने एमएस धोनी को क्रिकेट इतिहास में सबसे बढ़िया फिनिशर बताया। डेविड वॉर्नर ने बताया कि अगर उन्हें मौका मिलता तो वह वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और टेस्ट क्रिकेट में वीरेंद्र सहवाग या मैथ्यू हेडन के साथ ओपनिंग करना पंसद करते।

बनना चाहते थे लेग स्पिनर

कंगारू खिलाड़ी ने बताया, “मेरे लिए शेन वार्न, रिकी पोंटिंग और एडम गिलक्रिस्ट मेरे आदर्श थे। मैं उनकी तरह खेलना चाहता था। मैं एक लेग स्पिनर बनना चाहता था, गिलक्रिस्ट एक सलामी बल्लेबाज थे और रिकी पोंटिंग, हमारे अब तक के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक।

हैदराबादी बिरयानी बहुत पसंद

भारतीय खान-पान के बारे में डेविड वॉर्नर ने कहा कि उन्हें हैदराबादी बिरयानी बहुत पंसद है। बता दें कि वह आईपीएल फ्रेंचाइज सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। साथ ही अपनी कप्तानी में SRH को साल 2016 में चैंपियन बनाया था।