छत्तीसगढ़

माही भाई आई लव यू, फैन की इस पुकार पर एमएस धोनी ने क्या दिया जवाब, वीडियो में जानें

नईदिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी ने 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहे दिया था. रिटायरमेंट के बाद से ही पूर्व भारतीय कप्तान सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हालांकि वे सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन फैंस को इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर देखने को मिल ही जाती हैं. अब सोशल मीडिया एक वीडियो तेज़ी से के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें फैन एमएस धोनी को ‘I Love You’ बोलते हुए सुनाई दे रहा है.

वीडियो एयरपोर्ट की है. वीडियो में धोनी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक में दिख रहे हैं. इसी दौरान फैन चिल्लाता हुआ कहता है, “माही भाई आई लव यू.” फैन एक बार नहीं बल्कि कई बार पूर्व भारतीय कप्तान को आई लव यू कहता हैं. फिर फैन आखिरी में कहता है, “मेरे हाथ कांप रहे हैं.” फैन की इस पुकार के जवाब में धोनी ने बड़ी ही प्यारी सी स्माइल दी. सोशल मीडिया पर अक्सर धोनी की वीडियोज वायरल होती रहती हैं. फैंस धोनी की एक झलक को हमेशा बेताब रहते हैं.

भारत के लिए हैं सबसे सफल कप्तान

धोनी भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जितवाने वाले इकलौते कप्तान हैं. भारत ने अब तक चार ही आईसीसी ट्रॉफी कब्ज़ा जमाया है, जिसमें तीन धोनी की कप्तानी में आई हैं. माही ने अपनी कप्तानी पहली आईसीसी ट्रॉफी टी20 वर्ल्ड कप 2007 के रूप में, दूसरी वनडे वर्ल्ड कप 2011 के रूप में और तीसरी 2013 में खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में जीती थी.

आईपीएल 2023 में चेन्नई को बनाया विजयी

बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद धोनी ने आईपीएल में खेलना जारी रखा. आईपीएल में वे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हैं. 2023 में खेले गए टूर्नामेंट के 16वें सीज़न में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिताब जितवाया था, जो आईपीएल में चेन्नई का पांचवां खिताब था. धोनी ने हर जगह अपनी कप्तानी में झंडे गाड़े हैं.