छत्तीसगढ़

इस हॉलीवुड स्टार के साथ दिखीं जैकलीन फर्नांडिस, मीका सिंह ने कहा- सुकेश से बेहतर है

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिल्मों के साथ-साथ पिछले कुछ सालों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. सुकेश चंद्रशेखर के साथ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जबसे जैकलीन का नाम विवादों में घिरा है वह सोशल मीडिया पर भी अब कम ही एक्टिव रहती हैं. इसी बीच जैकलीन फर्नांडिस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसे उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

दरअसल जैकलीन फर्नांडिस ने एक्शन लीजेंड और हॉलीवुड स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर शेयर की है. दोनों सितारों की ये तस्वीर इटली में क्लिक की गई है. जैकलीन और वैन डेमे को एक साथ देखने के बाद यूजर्स इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद ये दोनों किसी प्रोजेक्ट के साथ काम कर रहे हैं.

इस तस्वीर पर जहां वरुण धवन, नील नितिन मुकेश और सोनू सूद ने जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं सिंगर मीका सिंह के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दरअसल मीका सिंह ने ट्विटर पर जैकलीन की तस्वीर को दोबारा शेयर करते लिखा कि “आप बहुत सुंदर लग रही हैं… वह सुकेश से कहीं बेहतर हैं.” हालांकि सिंगर ने ट्वीट करने के बाद उसे डिलीट कर दिया. लेकिन अब सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल हो रहा है.

बता दें, सुकेश चन्द्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है. पिछले साल दो तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें जैकलीन और सुकेश एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे. ऐसी अफवाहें थीं कि मुख्य आरोपी, एक करोड़पति ठग जो कथित तौर पर जबरन वसूली में शामिल था, कुछ समय के लिए बॉलीवुड स्टार को डेट कर रहा था. हालांकि जैकलीन ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है.