छत्तीसगढ़

…कहीं मेरा भी टिकट ना कट जाए, सांसद निरहुआ ने आखिर ऐसा क्यों कहा? क्या नहीं मिलेगा इस बार आजमगढ़ से मौका?

आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश आजमगढ़ से सांसद और अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने रविवार (01 अक्टूबर) को आजमगढ़ में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ आजमगढ़ की सड़कों पर झाड़ू लगाते दिखे।

इस दौरान दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने संसदीय क्षेत्र से टिकट मिलने की बात पर कुछ ऐसा कहा, जिसको लेकर चर्चा हो रही है। उन्होंने ‘स्वच्छ भारत समृद्ध भारत’ का नारा दिया और कहा कि, जो लोग अपने-अपने कार्यों को नहीं निभा पा रहे हैं, इस बार उनकी भी सफाई हो जाएगी।

सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा, जो जिम्मेदारी हमें जनता द्वारा दी गई है, उसको निभाना हमारा कर्तव्य है। ये काम अब चलता रहेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि, ”अगर जनता ने मुझे और मेरे कामों को पसंद नहीं किया तो ऐसा ना हो कि कहीं मेरा भी टिकट कट जाए। प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) जी ने साफ कह दिया है कि जो लोग काम नहीं कर पा रहे हैं…उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए और दूसरों को मौका मिलना चाहिए।’ 2024 के मई में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सांसद दिनेश लाल यादव का ये बयान बड़ा माना जा रहा है।

सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि, ”हम गांव-गांव में जाकर लोगों से मिल रहे हैं, जनता की परेशानियों को सुन रहे हैं। उनको सुलझा भी रहे हैं…क्योंकि प्रधानमंत्री जी का एक ही कहना है कि अगर आपके पास जनता की सेवा करने के लिए समय नहीं है तो अपना पद छोड़ दीजिए, हम किसी और को मौका देंगे।”

सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा, ”यह स्वच्छता अभियान देश की जनता के लिए एक संदेश है कि अगर हमें समृद्ध और विकसित भारत बनाना है तो हमें स्वच्छ भारत बनाना होगा… यही संदेश देने के लिए सभी सांसद और अधिकारी लगे हुए हैं। स्वच्छता अभियान और लोगों को अपने आसपास साफ-सफाई रखने का संदेश दे रहे हैं…यह जागरूकता पैदा करने के लिए है। हमने एक टीम बनाई है…यह एक दिन के लिए नहीं है…आजमगढ़ को स्वच्छ बनाना हमारा लक्ष्य है और हम इसके लिए काम करना जारी रखेंगे।”