छत्तीसगढ़

पाक की फील्डिंग कभी नहीं सुधरने वाली ! वीडियो शेयर कर शिखर धवन ने ली फिरकी…

नई दिल्ली। फील्डिंग को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हमेशा से ही किरकिरी होती रही है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खराब फील्डिंग के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। ऐसा ही नजारा एकबार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 के प्रैक्टिस मैच में भी देखने को मिला है, जहां पाकिस्तान टीम के दो फील्डर्स के खराब तालमेल की वजह से गेंद बीच से निकल गई। भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने इसका वीडियो शेयर करते हुए फिरकी ली है।

दरअसल, शिखर धवन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान टीम के दो फील्डर गेंद को पकड़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, अंत में दोनों फील्डर एक-दूसरे का मुंह ताकते रह जाते हैं और गेंद दोनों के बीच से निकल जाती है। गब्बर ने इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पाकिस्तान और फील्डिंग कभी ना खत्म होने वाली लव स्टोरी।”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 के प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में स्कोर बोर्ड पर 351 रन बना डाले हैं। वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम के सबसे बड़े हथियार माने जा रहे हैरिस रऊफ ने अपने 9 ओवर के स्पेल में 97 रन लुटाए। वहीं, शाहीन शाह अफरीदी ने 6 ओवर में 25 रन खर्च किए। मोहम्मद वसीम ने भी 8 ओवर में सिर्फ एक विकेट लेकर 63 रन दिए।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी में ग्लेन मैक्सवेल ने जमकर तबाही मचाई। मैक्सवेल ने महज 71 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन की आतिशी पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान मैक्सवेल ने 4 चौके और छह छक्के जमाए। वहीं, कैमरून ग्रीन ने भी 40 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।