छत्तीसगढ़

ED और CBI के जरिए चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी? संजय सिंह के घर पर हुई रेड पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत

मुंबई : दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में शिवसेना (उद्धव बाला साहब ठाकरे गुट) सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या बीजेपी 2024 के आम चुनाव अपने विरोधियों पर ईडी और सीबीआई के छापे मारकर करवाना चाहती है.

संजय राउत ने कहा, सीबीआई और ईडी अब विपक्ष की आवाज को दबाने का माध्यम बन गया है. राउत ने दावा किया कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया है की बीजेपी ED और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है. इन्होंने पहले अभिषेक बनर्जी को परेशान किया अब यह संजय सिंह को परेशान कर रहे हैं लेकिन इससे  कुछ भी हासिल नहीं कर पाएंगे.

बीजेपी शासित राज्यों में छापेमारी क्यों नहीं होती है?
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, संजय सिंह सांसद हैं और वह निर्भीक व्यक्ति रहे हैं. उनके घर में छापेमारी की जा रही है. हमारे ऊपर छापेमारी होती है, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ और झारखंड में छापेमारी होती है लेकिन गुजरात मध्य प्रदेश, असम  और उन राज्यों में जहां उनकी सरकार होती है वहां छापेमारी क्यों नहीं की जाती है?

राउत ने कहा, अगर बीजेपी को या ईडी को जानकारी चाहिए तो हम दे देंगे कि आखिर कहां पर घपले हो रहे हैं. संजय सिंह के घर जिस तरह से छापेमारी चल रही है उससे मुझे लगता है कि यह तानाशाही की हद है.

राजनीतिक रूप से बीमार हो गया है महाराष्ट्र
शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र की बीजेपी गठबंधन सरकार में एनसीपी नेता अजित पवार की नाराजगी की खबरों को लेकर कहा कि महाराष्ट्र को बीजेपी ने बीमार कर दिया है. उन्होंने कहा, बीजेपी ने महाराष्ट्र को राजनीतिक रूप से बीमार कर दिया है. वह इस राज्य को बीमारू राज्य बना दिया है.