छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप मैचों की टिकट मांगने वाले दोस्तों के लिए विराट का मजेदार मैसेज, अनुष्का ने भी ली चुटकी

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने आज (4 अक्टूबर) सुबह इंस्टाग्राम पर एक मजेदार स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में उन्होंने वर्ल्ड कप मैचों के टिकट मांगने वाले अपने दोस्तों के नाम खास संदेश दिया. उन्होंने अपने ऐसे दोस्तों को घर पर रहकर ही मैच का मज़ा लेने की सलाह दी है. विराट की इस स्टोरी के बाद अनुष्का शर्मा ने भी विराट की इंस्टा स्टोरी को शेयर करते हुए मजेदार मैसेज लिखा है.

विराट कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, ‘जैसे-जैसे हम वर्ल्ड कप के करीब पहुंच रहे हैं तो मैं बड़ी विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहता हूं कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे मैचों के टिकट की रिक्वेस्ट न करें. अपने घरों से ही इस वर्ल्ड कप को एंजॉय करें.’ विराट ने इस मैसेज के साथ स्माइली ईमोजी भी शेयर की है.

इस इंस्टा स्टोरी के कुछ ही देर बाद अनुष्का शर्मा ने विराट के इस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मजेदार बात लिखी. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘और मुझे भी कुछ जोड़ने दीजिए. अगर आपकी टिकट रिक्वेस्ट के मैसेज का रिप्लाई नहीं आए तो कृपया मुझे मदद के लिए मत कहिएगा.’

फिलहाल, सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की ये इंस्टा स्टोरीज़ खूब वायरल हो रही है.

वर्ल्ड कप में भारत के मैचों की टिकट मिलना मुश्किल
भारत में क्रिकेट के लिए दिवानगी की कोई हद नहीं है और फिर जब वर्ल्ड कप की बात हो और अगर यह घरेलू मैदानों पर ही हो तो फिर यह दिवानगी सिर चढ़ कर बोलती है. इस बात का अंदाजा वर्ल्ड कप के मैचों के लिए टिकटों के फटाफट सोल्ड आउट होने की खबरों से लगाया जा सकता है. हर क्रिकेट प्रेमी स्टेडियम में बैठकर वर्ल्ड कप मैचों को देखने की चाहत मन में लिए हुए हैं, हालांकि हर फैन को टिकट मिल जाए यह संभव नहीं है.