छत्तीसगढ़

केक में सराबोर हुए ऋषभ पंत , एनसीए में हुआ IND विकेटकीपर का बर्थडे बैश, पृथ्वी शॉ और अक्षर ने भी जमाया रंग

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। एनसीए में पृथ्वी शॉ और अक्षर पटेल समेत कई खिलाड़ियों ने मिलकर पंत का जन्मदिन धमाकेदार अंदाज में सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में शॉ और अक्षर पंत के चेहरे पर केक लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ऋषभ पंत एनसीए में इन दिनों अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। पंत के साथ-साथ एनसीए में अक्षर पटेल और पृथ्वी शॉ भी मौजूद हैं। शॉ और अक्षर के साथ मिलकर एनसीए में मौजूद अन्य खिलाड़ियों ने भारतीय विकेटकीपर के बर्थडे को यादगार बनाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पृथ्वी शॉ पंत के चेहरे और सिर पर केक लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अक्षर पटेल ने पंत के दोनों हाथों को पकड़ रखा है। शॉ के बाद अक्षर भी पंत के बालों में केक लगाते हुए दिख रहे हैं।

रिहैब पूरा कर रहे हैं पंत

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों एनसीए में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। पंत का इस साल की शुरुआत में भयंकर कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद उनको सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था। माना जा रहा है कि पंत आईपीएल 2024 तक फिट हो जाएंगे। कुछ समय पहले बीसीसीआई ने पंत की हेल्थ पर अपडेट देते हुए बताया था कि उन्होंने बैटिंग और विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

कार एक्सीडेंट में लगी गंभीर चोटों के चलते पंत भारत की धरती पर होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। पंत इससे पहले आईपीएल 2023 में भी खेलते हुए नजर नहीं आए थे। वहीं, इंजरी के चलते पंत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भी नहीं खेल सके थे।