छत्तीसगढ़

एमएस धोनी ने अपने नए लुक्‍स से बढ़ाया फिल्‍म इंडस्‍ट्री का पारा, RRR के हीरो के साथ फोटो ने मचाया तहलका

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी इन दिनों अपने नए लुक के कारण चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एमएस धोनी ने पुराने दिन याद दिलाते हुए अपने बाल बढ़ाए और एक शानदार हेयर स्‍टाइल लिया हुआ है, जो फैंस को काफी रास आ रहा है। इस बीच मुंबई में एमएस धोनी और जाने माने एक्‍टर राम चरण की मुलाकात हुई। इन दोनों सेलिब्रिटीज का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

राम चरण ने एमएस धोनी से मुलाकात पर खुशी जाहिर की और सीएसके के कप्‍तान को भारत का गौरव करार दिया। आरआरआर फिल्‍म के स्‍टार राम चरण ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एमएस धोनी के साथ फोटो शेयर किया और एक शानदार कैप्‍शन लिखा।

राम चरण ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्‍शन लिखा, ”भारत के गौरव एमएस धोनी से मिलकर बहुत खुशी हुई।” सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो चुका है। राम चरण जहां हरे रंग की शर्ट में नजर आए, वहीं एमएस धोनी ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी रखी है।

राम चरण ने हाल ही में अपनी बेटी के जन्‍म का जश्‍न मनाया। उन्‍होंने हाल ही में आरआरआर फिल्‍म के कारण काफी सफलता हासिल की। वहीं एमएस धोनी ने हाल ही में अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोला। इसके अलावा वो अगले साल आईपीएल में खेलने की तैयारी कर रहे हैं। धोनी ने कुछ समय पहले ही घुटने की सर्जरी कराई थी और इस समय वो इससे उबरने में जुटे हुए हैं।