छत्तीसगढ़

महादेव बेटिंग ऐप मामले में फंसे स्टार्स पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सुधर जाओ

नईदिल्ली : कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों पर तंज कसा है. एक्ट्रेस ने महादेव ऐप पर बड़ा बयान दिया है. कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर इन स्टार्स को चेतावनी दी है. दरअसल ईडी (ED) इन दिनों महादेव बेटिंग ऐप की जांच में लगी हैं.अब इस बेटिंग ऐप में एक के बाद एक कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे है. ईडी जल्द इन सितारों से पूछताछ भी करने वाली हैं.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये बड़ा खुलासा किया कि उन्हें महादेव ऐप को प्रमोट करने के लिए करोड़ों ऑफर किए गए थे लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया. कंगना ने ऐप से जुड़े बॉलीवुड सेलेब्स को आड़े हाथों लिया है. अब इस पर कंगना रनौत का बयान सामने आया है.

कंगना रनौत का खुलासा

कंगना ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें महादेव बेटिंग ऐप को प्रमोट करने के लिए करोड़ों रुपये ऑफर हुए थे. हालांकि उन्होंने इस ऐप को प्रमोट करने से मना कर दिया था. दरअसल इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया है.

कंगना ने दी ये चेतावनी

इस पूरे विवाद पर कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है. इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने लिखा, ‘मेरे पास इस ऐप के लिए साल में 5-6 बार ऑफर आया है. हर बार मुझे करोड़ों रुपये देकर खरीदने की कोशिश की गई. मैंने इसके लिए हमेशा मना कर दिया. ये नया भारत है. सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे.’

रणबीर कपूर को ईडी का समन

रणबीर पर महादेव बेटिंग ऐप को प्रमोट करने का आरोप है. बता दें, ईडी ने इस केस में रणबीर कपूर को कुछ समय पहले समन भेजा था. इस लंबी लिस्ट में अब श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरेशी समेत कई सेलेब्स के नाम भी शामिल है.