छत्तीसगढ़

IND vs PAK: फैंस के लिए गुड न्यूज़, भारत-पाक मैच के लिए BCCI जारी करेगा 14000 टिकट, जानें कैसे खरीदें

नईदिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं, इस बीच फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच के लिए बीसीसीआई 14 हजार टिकट जारी करेगा. क्रिकेट फैंस ऑनलाइन टिकट बुक कर पाएंगे.

कब और कैसे बुक कर सकते हैं टिकट?

रविवार दोपहर 12 बजे से क्रिकेट फैंस भारत-पाकिस्तान मैच टिकट खरीद पाएंगे. फैंस ऑफिशियल वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com पर टिकट खरीद सकते हैं.वहीं, भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह भारतीय टीम का तीसरा वर्ल्ड कप मैच होगा. भारतीय टीम अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले 8 अक्टूबर को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा.

वर्ल्ड कप में इन टीमों के खिलाफ खेलेगा भारत

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अपना दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ होगी. साथ ही भारतीय टीम इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है.

वहीं, कल के दिन 2 मुकाबले खेले गए. पहले मैच में बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराया. जबकि दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को हराया.