छत्तीसगढ़

IND vs AFG: मोहम्मद शमी या रविचंद्रन अश्विन… रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट के लिए आसान नहीं है फैसला

नईदिल्ली : बुधवार को टीम इंडिया अपना दूसरा मैच खेलेगी. भारतीय टीम के सामने अफगानिस्तान की चुनौती होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा. लेकिन इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी? खासकर, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी के बीच चुनाव करना रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट के लिए आसान नहीं होगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम 3 स्पिनरों के साथ उतरी थी.

रविचंद्रन अश्विन की जगह मोहम्मद शमी को मिलेगा मौका?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रवि अश्विन, रवीन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव टीम इंडिया की प्लेइंग 11 का हिस्सा थे. मोहम्मद शमी की प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रवि अश्विन ने किफायती गेंदबाजी की थी. भारतीय ऑफ स्पिनर ने 10 ओवर में 34 रन देकर कैमरून ग्रीन का विकेट अपने नाम किया था. लेकिन क्या टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ बिना किसी बदलाव के उतरेगी? या फिर रवि अश्विन की जगह मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया जाएगा?

क्या टीम इंडिया प्लेइंग 11 में बदलाव के साथ उतरेगी?

दरअसल, दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में स्पिनरों के लिए मदद रहती है. हालांकि, इसके अलावा नई गेंद से तेज गेंदबाजों को पिच से मदद मिलती है. बहरहाल, यह देखना दिखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम प्लेइंग 11 में बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतरती है या फिर रविचंद्रन अश्विन की जगह मोहम्मद शमी पर दांव खेलती है… गौरतलब है कि भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था. वहीं, अफगानिस्तान को अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.