छत्तीसगढ़

वीडियो : लड़कियों ने किया डांस और जमकर बरसाए फूल, पाकिस्तानी टीम के स्वागत को लेकर मचा बवाल…

नईदिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम अहमदाबाद पहुंच गई है. यहां पाकिस्तान टीम के स्वागत के लिए खास इंतजाम किए गए थे. इसके लिए टीम इंडिया के फैंस भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को ट्रोल कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई नेता भी इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चुके हैं. 

दरअसल बाबर आजम की कप्तानी वाली पाक टीम भारत के खिलाफ मैच के लिए अहमदाबाद पहुंची. यहां उसके स्वागत में लड़कियों से डांस करवाया गया. इसके साथ-साथ खिलाड़ियों पर फूलों की बारिश की गई. पाक खिलाड़ियों का भव्य स्वागत टीम इंडिया के फैंस को रास नहीं आया. इस वजह से उन्होंने बीसीसीआई को ट्रोल किया. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इंडियन आर्मी की फोटो शेयर की और लिखा कि बीसीसीआई जवानों की शहादत को भूल गया. 

पाक खिलाड़ियों के स्वागत में सजी युवतियां गुजराती पहनावे में नजर आईं. उनके साथ-साथ ढोल भी था. सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको लेकर बीसीसीआई को ट्रोल किया है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने विश्व कप 2023 में पहला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ खेला था. उसने इस मुकाबले में 81 रनों से जीत हासिल की थी. यह मुकाबला हैदराबाद में आयोजित हुआ था. पाकिस्तान का दूसरा मैच श्रीलंका से था, जो कि हैदराबाद में ही खेला गया. उसने यह मैच 6 विकेट से जीता. टीम इंडिया की बात करें तो उसने पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला. इसे उसने 6 विकेट से जीता था. वहीं दूसरा मैच अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेला. भारत ने यह मैच 8 विकेट से जीता.