छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : नदी में डूबने से स्कूली छात्र की मौत, दोस्तों के साथ नहाने के दौरान हुआ हादसा

कोंडागांव। जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक स्कूली छात्र की नदी में डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीन स्कूली छात्र घूमर नदी घूमने गए थे. इस दौरान तीनों नदी में नहाने उतरे तभी एक छात्र पानी के बहाव में बह कर डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला फरसगांव थाना क्षेत्र के कोटवेल गांव का है.

जानकारी के अनुसार, फरसगांव निवासी कक्षा 11वीं के छात्र रोशन नाग, अक्षत पटेल और आदित्य साहू ये तीनों दोस्त बुधवार को स्कूल गए थे, लगभग 12 बजे स्कूल के सॉर्ट रिसेस होने पर यह तीनों आदित्य साहू के घर गए, वह से तीनों स्कूटी में घूमर नदी घूमने गए. तीनों छात्र नदी में नहाने उतरे। नहाते नहाते आदित्य साहू पानी के बहाव में बह कर डूब गया. रोशन और अक्षत पटेल में घटना की जानकारी परिजनों को फोन के माध्यम से दी.

परिजनों ने पुलिस थाना में सूचना दी. पुलिस और परिजन घूमर नदी पहुंचे, इधर घटना की खबर लगते ही घूमर नदी में परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों और पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद नदी में पत्थरों के बीच फसे आदित्य साहू को पानी से बाहर निकाला, आदित्य साहू की पानी के अंदर काफी देर तक रहने से मौत हो गई. फिलहाल फरसगांव पुलिस घटना की जांच कर रही है.