छत्तीसगढ़

IND vs PAK Live: भारत ने पाकिस्तान को 191 रन पर समेटा, पांच खिलाड़ियों ने लिए दो-दो विकेट 

IND Vs PAK Live Score Updates: India Vs Pakistan WC Match Today Scorecard Narendra Modi Stadium Ahmedabad

मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की।- फोटो : सोशल मीडिया

अहमदाबाद। वनडे विश्व कप के 12वें मुकाबले में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान की टीम 42,5 ओवर में 191 रन पर सिमट गई। भारत को जीत के लिए 192 रन का लक्ष्य मिला है।

पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ 191 रन पर सिमट गई है। रवींद्र जडेजा ने 43वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हारिस रऊफ को एलबीडब्ल्यू कर दिया। जडेजा की गेंद पर सीधे हारिस के पैड पर लगी। एक बार फिर से अंपायर मॉरेस इरासमस ने आउट करार नहीं दिया। कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया। रिव्यू भारत के पक्ष में आया और हारिस आउट हो गए। वह छह गेंद पर दो रन ही बना सके। शाहीन अफरीदी 10 गेंद पर दो रन बनाकर नाबाद रहे। टीम इंडिया के लिए पांच गेंदबाजों ने दो-दो विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए। गेंदबाजी करने वालों में सिर्फ शार्दुल ठाकुर ही ऐसे रहे जिन्हें एक भी सफलता नहीं मिली। 

पाकिस्तान के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। पिछले मैच में शतक लगाने वाले मोहम्मद रिजवान इस बार अर्धशतक से चूक गए। वह 49 रन पर पवेलियन लौट गए। इमाम उल हक ने 36, अब्दुल्ला शफीक ने 20 और हसन अली ने 12 रन बनाए। इनके अलावा छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके। सऊद शकील छह, मोहम्मद नवाज चार, इफ्तिखार अहमद चार, शादाख खान दो और हारिस रऊफ दो रन बनाकर आउट हो गए।