छत्तीसगढ़

IND vs PAK: पाक अपनी जीत हमास के आतंकियों को समर्पित नहीं कर सका, भारत की जीत पर इजरायली राजदूत ने जताई खुशी

नई दिल्ली। शनिवार को अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान का रोमांचक मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। भारत की जीत पर इजरायल के राजदूत ने पाकिस्तान पर तंज कसा।

भारत में इजरायली दूत नाओर गिलोन ने कहा कि अहमदाबाद के महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी जीत हमास के आतंकियों को समर्पित नहीं कर सका।

हमें खुशी है कि सीडब्ल्यूसी-2023 में भारत-पाकिस्तान मैच में भारत विजयी हुआ और पाकिस्तान अपनी जीत हमास के आतंकवादियों को समर्पित नहीं कर पाया। हम हमारे भारतीय मित्रों द्वारा मैच के दौरान पोस्टर दिखाकर इजरायली के साथ अपनी एकजुटता दिखाने से हम बेहद भाव विभोर हैं।

बता दें कि भारत ने वर्ल्ड कप मैच में शनिवार को पाकिस्तान को आठवीं बार हराया। भारतीय टीम ने इस महामुकाबले में पाकिस्तान को सात विकेट से मात दी। भारत टीम ने अब तक तीन मैच खेली हैं और तीनों में जीत हासिल की है। पाकिस्तान पर जीत के साथ ही भारत अब प्वाइंट टेबल में एक नंबर पर पहुंच गया है।

इससे पहले पाकिस्तान ने श्रीलंका को हराया था। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने शतकीय पारी खेली थी। रिजवाने ने अपना शतक हमास को समर्पित किया था, जिसे लेकर इजरायली दूत ने तंज कसा है।

बता दें कि सात अक्टूबर को हमास ने इजरायल पर हमला किया था, जिसके जवाब में इजरायली सेना ने हमास पर हमले शुरू कर दिए हैं। इजरायली हमले में हमास को बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचा है। हमास के हमले में 1300 से अधिक इजरायली मारे गए हैं।