छत्तीसगढ़

IND vs PAK: सचिन ने 24 घंटे बाद शोएब अख्तर को दिया करारा जवाब, कहा- सबकुछ बिल्कुल ठंडा रखा…

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी हार थमाई। भारतीय टीम ने 8वीं बार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराया। इस जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने शोएब अख्तर के मजे लिए। सचिन ने शोएब के एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि सबकुछ बिल्कुल ठंडा रखा।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर पर तंज कसा है। शुक्रवार को शोएब अख्तर ने एक्स पर सचिन तेंदुलकर को आउट करने के बाद की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, कल अगर ऐसा कुछ करना है तो ठंड रख। भारत-पाकिस्तान के बहुप्रतीक्षित विश्व कप मुकाबले से पहले उनकी यह ट्वीट पाकिस्तानी टीम के लिए थी।

24 घंटे बाद अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान को भारत से मिली करारी हार के बाद सचिन ने शोएब की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, “मेरे दोस्त, आपका सुझाव मानते हुए सबकुछ बिल्कुल ठंडा रखा।” इसके बाद एक इमोजी लगाई।

शोएब अख्तर ने किया था पोस्ट

बता दें कि शोएब ने जो फोटो शेयर की थी, वह 1999 में हुए एशियन टेस्ट चैंपियनशिप की थी। ईडन गार्डन में खेले गए इस मैच में शोएब अख्तर ने 2 गेंद पर 2 विकेट लिए थे। अख्तर ने राहुल द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी। पाकिस्तान यह मैच 46 रन से जीत गया था।

7 विकेट से दी पटखनी

बात करें वर्ल्ड कप के मैच की तो पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए थे। वहीं, भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 86 रन और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 53 रन की पारी खेली।