छत्तीसगढ़

वीडियो : अहमदाबाद में पाकिस्तान को हराने के बाद पुणे पहुंची भारतीय टीम, एयरपोर्ट से होटल तक हुआ जोरदार स्वागत

नईदिल्ली : पाकिस्तान पर अपनी शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम रविवार (15 अक्तूबर) को पुणे पहुंच गई है। अपने विश्व कप अभियान में लगातार तीन जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम गुरुवार (19 अक्तूबर) को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश से भिड़ेगी। भारतीय टीम का पुणे के एयरपोर्ट और टीम होटल में जोरदार स्वागत हुआ। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

हवाई अड्डे के बाहर जमा हुए प्रशंसकों ने ‘इंडिया, इंडिया’ के नारे लगाए। इसके बाद जब खिलाड़ी होटल पहुंचे तो वहां के स्टाफ ने शानदार तरीके से स्वागत किया। टीम इंडिया की नजर विश्व कप में लगातार चौथी जीत पर है। भारत ने पाकिस्तान से पहले ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया था। दूसरी ओर, बांग्लादेश को तीन मैचों में एक जीत है। उसने अफगानिस्तान को हराया था। उसके बाद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

बाबर ने बंगलूरू में सेलिब्रेट किया बर्थडे
दूसरी ओर, पाकिस्तान की टीम भी भारत के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हारने के बाद अब अगले मैच के लिए बंगलूरू पहुंच गई है। उसे वहां 20 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। पाकिस्तान को तीन में से दो मैचों में जीत मिली है। भारत के खिलाफ हारने से पहले उसने नीदरलैंड और श्रीलंका को परास्त किया था। पाकिस्तानी टीम का स्वागत बंगलूरू के टीम होटल में अच्छे तरीके से हुआ। उसके कप्तान बाबर आजम रविवार को अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं। बाबर के लिए स्पेशल केक का इंतजाम किया गया था। उन्होंने वहां केक काटा और साथियों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। पीसीबी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया।

विश्व कप के लिए भारत और बांग्लादेश की टीमें:
भारत: 
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव।

बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शान्तो (उपकप्तान), तौहीद हृदोय, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, शाक महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, शोरिफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब।