छत्तीसगढ़

वीडियो : रिकवरी में एक स्टेप और आगे बढ़े ऋषभ पंत, ट्रेडमिल पर की रनिंग, डेविड वॉर्नर बोले- दिन बना दिया…

नईदिल्ली : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत बढ़ते दिनों के साथ तेज़ी से रिकवर हो रहे हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए दिखे. एक्सीडेंट के करीब 10 महीने गुज़र जाने के बाद पंत धीरे-धीरे फुल रिकवरी के करीब आ रहे हैं. पंत को रिकवरी में एक स्टेप और बढ़ता देख ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर काफी खुश दिखाई दिए. वॉर्नर ने पंत की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इसने मेरा दिन बना दिया.”

पंत को रिकवर होता देख केकेआर की ओर से खेलने वाले नितीश राणा भी खुश दिखाई दिए. केकेआर के कप्तान ने भी पंत की वीडियो पर कमेंट किया. वहीं वॉर्नर की बात करें तो उन्होंने पंत की गैरमौजूदगी में 2023 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली थी. ऐसे में वे अपने कप्तान को देख काफी खुश दिखाई दिए.

फैंस अंदर दौड़ी खुशी की लहर 

पंत को ट्रेडमिल पर भागता हुआ देख फैंस काफी खुश दिखाई दिए. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, “कमबैक माई हीरो.” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “अपना शेर आ रहा है.” इसी तरह एक और यूज़र ने लिखा, “मज़बूती से वापसी करो रिशू.” इस तरह लोगों पंत की वापसी को लेकर वीडियो पर कमेंट किए.

30 दिसंबर, 2022 को हुआ था एक्सीडेंट 

बता दें कि 30 दिसंबर, 2022 को ऋषभ पंत की कार हादसे का शिकार हुई थी, जिसमें भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ को गंभीर चोटें आई थीं. हालांकि अब वो काकी हद तक रिकवर हो चुके हैं. लेकिन अभी इस बात को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं सामने नहीं आई है कि वो कब तक मैदान पर वापसी करेंगे. 

गौरतलब है कि पंत भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाले खिलाड़ी हैं. 2017 में अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू करने वाले ऋषभ पंत अब तक 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं.