छत्तीसगढ़

इंदौर: खूबसूरत फूड डिलीवरी गर्ल, सड़कों पर उसे देखने के लिए रुक गए लोग, पुलिस ने काट दिया चालान

इंदौर। इंदौर की फूड डिलीवरी गर्ल के इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हैं। वह Food delivery beautiful girl बिना हेलमेट के शॉर्ट्स पहनकर फूड डिलीवरी करने के लिए निकली और लोगों की आंखें उस पर रुक गई। चौराहे पर लोग उसे देखते ही रह गए। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने अब उसका चालान काट दिया है। 

इंदौर की पल्लवी चौधरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्होंने हाल ही में महिलाओं को समर्पित एक रील बनाई। इसमें उन्होंने संदेश दिया कि महिलाएं हर क्षेत्र में आगे आ रही हैं और अब फूड डिलीवरी भी उन्हें रोजगार देने के बड़ा जरिया बन रहा है। इसमें भी उन्हें आगे आकर काम करना चाहिए। यह रील कुछ ही घंटों में वायरल हो गई और इस पर लाखों लोगों के कमेंट आने लगे। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने बिना हेलमेट के बाइक चलाने के लिए 300 रुपए का चालान काट दिया है। यह रील विजय नगर इलाके में शूट की गई थी जिसे अब पल्लवी ने अपने अकाउंट से भी हटा दिया है। पल्लवी ने भी अपनी गलती मानते हुए माफीनामा लिखकर दिया है कि मुझे ट्रैफिक रूल्स पालन करना चाहिए था। मैंने रील बनाने के लिए ही इस तरह का वीडियो शूट किया था। मैंने हेलमेट नहीं पहना था, मैं आगे से ट्रैफिक नियमों का जिम्मेदारी से पालन करूंगी। पल्लवी बाहर की रहने वाली है, इंदौर में जॉब और पढ़ाई कर रही है।

कंपनी ने ही की थी शिकायत
फूड डिलीवरी कंपनी ने ही पुलिस को इस मामले की शिकायत की थी और कहा था कि यह युवती हमारी कंपनी में काम नहीं करती है। इसके बाद पता चला कि रील बनाने के लिए यह सब किया गया था। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने युवती के बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत भी डीसीपी ट्रैफिक मनीष अग्रवाल को की थी। इसके बाद यह कार्रवाई की गई।