छत्तीसगढ़

58 सेकेंड में करोड़ों रुपये की बीएमडब्ल्यू कार से 14 लाख रुपये उड़ा ले गए चोर, तरीका देख आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो

बेंगलुरु : बेंगलुरु में रोड पर खड़ी एक बीएमडब्ल्यू कार से चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 14 लाख रुपये की चोरी की यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जिसके बाद इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है. जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में रोड किनारे एक कार खड़ी नजर आ रही है. अचानक वहां बाइक पर सवार दो युवक आते हैं. एक युवक बाइक से उतरता है और कार के चक्कर लगाता है. इसके बाद वह ड्राइवर की तरफ वाली खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुसता है और कार के अंदर रखे बैग को लेकर बाहर निकलता है.

चोरी के वक्त कुछ दूरी पर खड़े थे काफी लोग

इस सीसीटीवी फुटेज में आप देखेंगे कि कार के अंदर से वह एक बैग लेकर बाहर निकलता है. इसके बाद इधर-उधर देखकर अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो जाता है. जिस वक्त यह वारदात हुई, उस दौरान कार से कुछ मीटर की दूर पर ही काफी लोग भी खड़े थे, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती है.

खास उपकरण से तोड़ता है कार का शीशा

पुलिस ने बताया कि जिस कार में यह चोरी हुई है उसका नाम BMW X5 है. इसकी कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक है. फुटेज में दोनों लड़के पहचान से बचने के लिए चेहरे पर मास्क पहने नजर आ रहे हैं. चोर ने शीशा तोड़ने के लिए एक खास उपकरण का इस्तेमाल किया है. वह शीशा तोड़ने के बाद खिड़की के सहारे ही कार के अंदर घुसता है. इस दौरान उसका दूसरा साथी जो बाइक पर बैठा था, इधर-उधर लोगों पर नजर बनाए रहता है, ताकि किसी के आने पर वह फौरन उसे इसकी सूचना दे सके और समय रहते दोनों वहां से भाग सकें.