छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बीजेपी के 4 सीटों पर मंथन को लेकर कुमारी सैलजा का तंज, कहा- केवल हवा में बातें है भाजपा की…

रायपुर. कांग्रेस ने सभी 90 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं. वहीं भाजपा में अब भी 4 सीटों पर मंथन जारी है. इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि देश और छत्तीसगढ़ की जनता देखती है कि केवल जुमलेबाजी है, केवल हवा में बातें है भाजपा की, जमीन पर उतरे ना, जमीन की राजनीति को समझें, छत्तीसगढ़ के लोगों के मन में क्या है इसे समझे, वह अब भी उनके समझ नहीं आ रहा है. हमारे 5 साल के काम को लोगों ने माना है.

बीजेपी के “भूपेश का बाप” वाले ट्वीट पर सैलजा ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जिस स्तर पर उतर सकती है वो सब देख रहे हैं. इनकी शैली बन गई है. कांग्रेस कभी इस स्तर पर नहीं गई. वहीं चुनाव में धर्म की राजनीति पर कुमारी सैलजा ने कहा कि धर्म की आड़ लेना भाजपा की पुरानी आदत है. ये पहले धर्म और कर्तव्य निभाना सीखें. जिसमें ये फेल हो चुके हैं. लोगों के बीच जाना, विश्वास बनाना यह धर्म है.

कर्जमाफी की घोषणा पर बीजेपी के बयान को लेकर सैलजा ने पलटवार करते हुए कहा कि कर्जमाफी की मांग किसानों की थी. लोगों के बीच में जायेंगे तो सुनेंगे की क्या बात है. कांग्रेस के नेता लोगों के बीच जाते हैं. भाजपा के कोई नेता आम जनता के बीच नहीं जाते. उन्हें सत्ता छोड़े 5 साल हो गए, वे कभी लोगों के बीच नहीं गए.